रंगबाजी के अंदाज में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक भाजपा नेता ने अपनी कार को बीच राह में खड़ा कर दिया

 

मिठौरा महराजगंज: ब्लाक प्रमुख के मतदान को लेकर मची जबरदस्त गहमागहमी के बीच भाजपाईयों का तांडव जारी रहा। रंगबाजी के अंदाज में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक भाजपा नेता ने अपनी कार को बीच राह में खड़ा कर दिया। इस कार पर भाजपा के रंग वाला स्टीकर चिपका था, जिस पर लिखा था जिला उपाध्यक्ष।

तभी उधर से सीओ सदर अजय सिंह चौहान गुजरे। बीच रास्ते में मतदान स्थल पर अवैध तरीके से गाड़ी खड़ी देख उन्होंने पुलिस कर्मिओं को आदेश दिया कि गाड़ी के टायर से हवा निकाल दें, तभी सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया, नगर पालिका महराजगंज के अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल के साथ पहुंच सीओ से कहने लगे कि गाड़ी की हवा न निकाली जाये लेकिन सीओ ने विधायक की एक नहीं सुनी और हवा निकलवाकर ही माने।

 

यह भी पढ़े:

इस बीच विधायक औऱ सीओ के बीच कहासुनी भी हुई सीओ ने कहा- कानून व्यवस्था ठीक करना मेरा काम है, जिस पर विधायक ने कहा मैं कहीं से आपके कानून व्यवस्था का दुरुपयोग नहीं कर रहा हूं, इस पर सीओ ने दो बार कहा- कर रहे हैं, कर रहे हैं। इसके बाद सीओ का कड़ा रुख देख विधायक वहां से निकल लिये।

यह भी पढ़े:

उधर से गुजर रहे कई राहगीर यह सब देख व्यंग्य करने से नहीं चूके कि लगता है 6 महीने बाद राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता के मूड को भांप पुलिस वाले भी अब भाजपाईयों की नहीं सुन रहे।

कुल मिलाकर नामांकन के दिन की गलतियों से सबक लेते हुए जिले की पुलिस ब्लॉक प्रमुख का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए चौकन्नी दिखी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *