छात्रा से छेड़खानी के एक मामले में एक मारपीट का मामला दर्ज किया

गोरखपुर उत्तर प्रदेश : सीएम योगी के शहर यानी गोरखपुर जिले की गुलहरिया पुलिस ने शर्मसार कर देने वाली हरकत कर मिशन शक्ति पर सवालिया निशान लगा दिया, दूसरी तरफ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम प्रयास किया जा रहा है,

स्कूल एसोसिएशन द्वारा आज शाम रेलवे स्टेशन के बाहर ग्राउंड में स्व0 उदयभान मल्ल जी कोें नम ऑखों से श्रधांजलि अर्पित की गयी

तो वही पुलिस ने छात्रा से छेड़खानी के एक मामले में एक मारपीट का मामला दर्ज किया, जब एसएसपी के संज्ञान में मामला आया और उन्होंने फटकार लगाई तो पुलिस दर्ज केस में छेड़खानी की धारा बढ़ा कर आरोपित की तलाश करने में जुट गयी है।

प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी व पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया
बताया जा रहा है कि सोमवार को कोचिंग से घर लौट रही छात्रा पर सुनसान जगह देख कर बात करने के लिए दबाव बनाया लेकिन छात्रा ने बात नहीं तो उसने छात्रा की बुरी तरह से पिटाई की। जिसके बाद पीड़िता ने भटहट पुलिस चौकी में शिकायत की तो पुलिस ने मामले को दबाने के लिए मारपीट का मामला दर्ज कर असली मामले को दबा दिया गया।

डोमरा बाँध में हो रहे रिसाव का स्थलीय निरीक्षण किया गया
पूरी मामले की जानकारी मंगलवार को जब एसएसपी को पता चला तो उन्होने मातहतों से जानना चाहा कि आखिर शोहदे ने लड़की की पिटाई क्यों की ? इसके बाद महिला सिपाही के साथ पुलिस, छात्रा के घर पहुंची, जिसके बाद पीड़िता के बयान पर आरोपित के खिलाफ मारपीट के साथ छेड़खानी की धारा बढ़ाई गई।

एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार अग्निहोत्री ने बताया आरोपी के खिलाफ छेड़खानी की धारा बढ़ाते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *