अभिनेत्री शिविका दीवान ने प्रशंसको को दिखाया हॉट और बोल्ड तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड मे शिविका दीवान बेहतरीन अभिनय और व्यक्तित्व से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है । अभिनेत्री निश्चित रूप से अपने उत्कृष्ट फैशन से लोगो का ध्यान अपने तरफ  कर देता है। फैशन के सभी बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए एक बहुत ही बड़ा महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। शिविका फैशन के गेम में खुद को साबित करने लिए पूरी तैयारी के साथ तैयार हैं।

शिविका अपने नये फोटोशूट से कुछ हॉट तस्वीरें शेयर किया है। जो फैंस की आंखों मे बहुत लुभावना तस्वीर है। अभिनेत्री काफी हॉट और बोल्ड लग रही है। जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी चकाचौंध भरी मुस्कान के साथ हॉट पोज से रूबरू कराया है। शिविका ब्लैक ब्रालेट पहनी थी जिसमे ब्लैक नेट भी लगी हुई थी। शिविका ने हाई-एंड, बॉडी-हगिंग स्कर्ट पहनी हुई है जिसके साथ एक बेल्ट जुड़ी हुई थी। अपनी ऑउटफिट को उन्होंने रेड लॉन्ग स्लीव्स श्रग के साथ पूरा किया है। शिविका ने मेकअप बहुत सटल रखा था। और वह वाकई में बहुत ही खूबसूरत और हॉट लग रही थी।

शिविका का इस लुक को प्रशंसक बहुतो के होश उडा बैठा था। और अपना प्यार दिखाने के लिए शिविका को कमेंट सेक्शन में तारीफों के फूल बरसाने के लिए रुके प्रसंसक रुके नहीं। ग्लैमरस की दुनिया अभिनेत्री शिविका दीवान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक थिएटर से की थी बाद में उन्हें ‘ये है मोहब्बतें और ‘झल्ली अंजलि टेलीविजन शो में काम करते देखा गया था। साथ ही भोजपुरी और तेलुगु फिल्म में अपना नाम बनाने के लिए एक लंबा सफर भी तय किया है और एक बड़ा प्रशंसक आधार हासिल करने में कामयाब रही है शिविका। शिविका दीवान ने भोजपुरी फिल्म में पवन सिंह और रवि किशन के साथ और कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है।

शिविका जिन्होंने तेलुगु फिल्म में ‘ऊ पे कू हा जैसी कई फिल्मों के साथ भोजपुरी मे और तेलुगु फिल्म में खुद को फिट किया था। शिविका ने पवन सिंह के साथ फिल्म ‘चैलेंज से भोजपुरी जगत में शुरुआत की और  वह यश कुमार के साथ ‘दामाद जी किरये पर है ‘कहानी और ‘पहेली जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम करने मे  नजर आएंगी। और साथ ही वह रितेश पांडे के साथ ‘परवरिश, और खेसारी लाल यादव के साथ ‘खिलाड़ी में नजर आएंगी। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन के तहत कई और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा अभी जल्द ही करने वाली है। आने वालों दिनों मे इनके पास काफी फिल्मे है। जो करना बाकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *