ग्रामसभा में एक परिवार के सदस्यों को बिजली के करेंट से किसी अज्ञात शख्स के द्वारा मारने की कोशिश की गई

निचलौल महराजगंज : जनपद के निचलौल तहसील के अंतर्गत ठूठीबारी स्थानीय थाना क्षेत्र के टोला धरमौली ग्रामसभा में एक परिवार के सदस्यों को बिजली के करेंट से किसी अज्ञात शख्स के द्वारा मारने की कोशिश की गई।
यह घटना ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के टोला धरमौली में प्रकाश में आई। ताजा समाचार के अनुसार,अनिल कुमार याद पुत्र रामानंद अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ घर में सो रहे थे। अचानक उनकी धर्मपत्नी रात के समय प्यास लगने के कारण पानी पीने के लिए उठी।और जैसे ही दरवाजा खोला बिजली का जोरदार झटका लगा।जिससे वो काफी सहम गई । तुरंत उन्होंने परिवार के लोगो को जगाया।
जिससे अचंभित तो तब हुई जब दरवाजे में लगी तार को देखे। ऐसे लगा जैसे शरीर में जान ही न हो। क्युकी बिजली का तार दरवाजे समेत दो मोटरसाइकिल , पैंपिंगसेट एवं पानी पीने वाले हैंडपंप तक में लगाया गया था।जिसको देखकर सब लोग दंग रह गए।अर्थात शातिर अज्ञात शख्स ने परिवार वालों को जान से मारने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी थी। इसलिए हर जगह तार रूपी जाल बिछाकर बिजली के करंट से मारने की कोशिश किया। जब यह बात गांव वालों को पता चला तो सभी लोग हक्का बक्का रह गए।
इस घटना की सूचना परिवार वालों ने थाना कोतवाली में लिखित तहरीर देकर अपने जान और माल की हिफाजत के लिए गुहार लगाई है।अब देखना यह है कि इस पर उच्च अधिकारियों एव संबंधित थाना से क्या कार्यवाही होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *