न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे BJP नेता सुधीर राव, स्वास्थ्य केन्द्र को लेंगे गोद

कुशीनगर उत्तर प्रदेश: जनपद के हाटा विकासखंड के गांव अहिरौली राय के न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर आज बुधवार को हाटा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि व भाजपा नेता सुधीर राव पहुंचे और अस्पताल का निरीक्षण कर मौजूद डॉक्टर से बात की और अस्पताल में कमियों की जानकारी हासिल करने के बाद कहां की हम इस अस्पताल को गोद लेकर सभी सुविधाओं से लैस करना चाहते है।
बता दे कि लगभग 4 दर्जन गांव के लोगों के लिए यह एकमात्र स्वास्थ्य केंद्र है जहां सभी लोग अपने जरूरत के इलाज कराते है, स्वास्थ्यं केंद्र पर पहुंचे श्री राव ने मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से अस्पताल में जरूरी संसाधनों की जानकारी हासिल की और कमी दूर करने की बात कही।
और कहा कि बाउंड्री को ऊंची करण पेयजल परिसर की इंटरलॉकिंग और कुछ स्टाफ की कमी को दूर करने के लिए कहा उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए यह एक स्वास्थ्य केंद्र है जहां दर्जनों गांव के लोग अपने स्वास्थ्य सुविधा लेते हैं हमारा दायित्व बनता है कि इसमें जो भी कमी है इसको दूर किया जाए।
इस दौरान डॉक्टर मुन्ना गोंड जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि सतवंत यादव पूर्व ग्राम प्रधान अमित रा संदीप सिंह अमरजीत प्रसाद प्रशांत किशोर यादव अनिल राव चंदू बोर्ड अजय कुमार रवि यादव राजू गुप्ता अमित मद्धेशिया हृदयानंद सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *