पत्नी सहित दो मासूमों को मारकर खुदकुशी कर ली

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना आई है। पंचायत विभाग में कार्यरत चपरासी झंकार भास्कर ने सेक्टर न० – 27 से एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

बताया जा रहा है कि आधी रात को 7 वर्ष कि बेटी और 3 वर्ष के बेटे के साथ ही अपनी पत्नी सुक्रिता भास्कर को हथौड़े से वार कर मौत को अंजाम दे दिया। झंकार भास्कर ने तीनों को मरा हुआ जानकार खुद खुदकुशी कर लिया। वारदात के बाद पुलिस अपने जांच मे जुट गई।

पुलिस के जांच मे मौके से एक लेटर जो कि चार पन्नों का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में लगभग महीने भर पहले रेलवे स्टेशन में मिले संतोष कुवर की लाश का जिक्र किया गया है। झंकार भास्कर द्वारा लिखा गया है कि मै अपने बच्चों को नहीं मारना चाहता था। बात ये है कि वो बिना माँ – बाप के बच्चों का जीवन कैसे बीतेगा। यही सब सोचकर उन सबको पहले मार दिया और उसके बाद खुद बिल्डिंग पर चढ़कर छलांग लगा दिया।

Read more: इंडियन आर्मी ग्रुप द्वारा दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

नोट में संतोष कुवर की मौत के बारे मे लिखा हुआ है जिसमें झंकार भास्कर द्वारा लिखा गया है कि मेरे भाई ने अपनी ही बीवी की हत्या कर दी तो इसमें मेरी क्या गलती है और उसी बात को लेकर ताना दिया जाता है। एक ही बात कि बार – बार खूनी खानदान का ताना दिया जाता है।

पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है। घटना से जुड़े हर एंगल से जांच किया जा रहा है।  पुलिस द्वारा भास्कर परिवार वाले को सूचित कर दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *