गोरखपुर में दिन – दहाड़े व्यापारी को लूटकर भाग गए बदमाश

गोरखपुर: गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल माघी में सोमवार की सुबह बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को तमंचा लगाकर दो लाख रुपये लूट लिया। वारदात के बाद तमंचा लहराते हुए बदमाश भटहट की ओर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दोपहर तक चेकिंग की लेकिन बदमाशों का अभी तक पता नहीं चला।
एडीजी जोन ने मौके पर पहुंचकर एसएसपी से घटना की जानकारी ली।जंगल सेमरा निवासी मोहम्मद कयूम जंगल माघी चैराहे पर अयान डिजिटल स्टूडियो एवं ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। सोमवार की सुबह 8रू55 बजे दो बाइक पर चार बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे। दुकान से थोड़ी दूर आगे बाइक खड़ी करने के बाद एक बदमाश सड़क पर खड़ा हो गया।उसके तीन साथी ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे।मोहम्मद क्यूम से रुपये निकालने की बात कही। आधार कार्ड मांगने पर तमंचा निकालकर कयूम के सिर पर सटा दिया। विरोध करने पर बट से सिर पर हमला कर काउंटर में रखा बैग छीन लिया।वारदात के बाद बदमाश निकल गए।जिसके बाद संचालक ने घटना की सूचना 112 पर दी।
सूचना मिलते ही एडीजी जोन अखिल कुमार, एसएसपी दिनेश कुमार पी व क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।ग्राहक सेवा केंद्र में लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। फुटेज को कब्जे में लेकर क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की तलाश में लगी है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने मास्क लगाया था। इस वजह से उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। कद काठी व पहनावे के आधार पर पुलिस बदमाशों को ढूंढ रही है। अभी शनिवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने कैंपियरगंज क्षेत्र में प्राइवेट कंपनी के सेल्समैन से 75 हजार रुपये की लूट की थी। मुकदमा दर्ज कर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी के बीच गुलरिहा थाना क्षेत्र में वारदात हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *