मतदान द्वेष के चलते वर्तमान प्रधान ने गाँव के दो लोगो का तार काट विधुत सप्लाई बाधित कि

नौतनवा/ महराजगंज

कोरोना के भीषण महामारी के बीच और भीषण गर्मी को देखते हुए कोल्हुई थाना क्षेत्र के गुलहरिया कला के निर्वतमान हारे हुए प्रधान के द्वारा गाँव के ही राम मिलन जायसवाल व अर्जून के घर का मनमानी ढंग से बिजली कटवाने और कनेक्शन ना करने देने की दबंगई चर्चा मे है।

मिली जानकारी के मुताबिक अभी हाल ही मे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान गाँव के ही वोटरो द्वारा बहुमत के बाद जीत दर्ज करते ही प्रधान जी दबंगई पर उतारू हो गये है । जंहा जनता ने यह उम्मीद करके ग्राम प्रधान बनाया था कि प्रधान जी जनता की समस्या का समाधान करायेंगे लेकिन प्रधान जी आज कल जनता की समस्या घटाने की वजाय बढाने पर लगे हुए है ।

रिपोर्ट के अनुसार हारने के बाद ग्राम प्रधान इन्द्र माणि यादव लगातार गाँव मे भोली भाली जनता को धमकिया देते फिर रहे है पूछने पर प्रधान जी साफ साफ बता रहे है इस आदमी ने हमे वोट नही दिया है इसलिए हम अपने घर के उपर से लाइट नही जाने देंगे

वहीं इस सम्बन्ध में जेई छपवा (नौतनवां) से बात किया गया तो जेई ने बताया कि इसमें मैं क्या करूं ये उन लोगों का निजी मामला है। वहीं लोग सुलझाएंगे मैं जाकर झगड़ा नहीं करूंगा

वहीं इस सम्बन्ध में एसडीओ नौतनवां ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं था मैं खुद जाकर जांच पड़ताल करूंगा और जल्द से जल्द सप्लाई चालू करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *