दो पक्षों मे मारपीट पाँच लोग घायल

घुघली महराजगंज: जनपद के चैनपुर गांव में प्रधान पति द्वारा मनरेगा से कराए जा रहे कार्य में कुछ लोगों द्वारा आपत्ति करने पर दोनों में मारपीट हो गई। इस दौरान पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। उधर, ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों ने घुघली कस्बे में सुभाष चौक पर जाम लगाने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर वापस कर दिया।

Read more: मुख्य चिकित्साधिकारी अशोक कुमार श्रीवास्तव ने सीएचसी और पीएसी का निरीक्षण किया

ग्राम सभा चैनपुर गांव में नहर की पटरी पर मनरेगा से प्रधान पति प्रीतम जायसवाल द्वारा कार्य कराया जा रहा था। इस दौरान गांव के कुछ लोगों द्वारा आपत्ति की गई। यह बात प्रधान पति को नागवार लगी। दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया की मारपीट हो गई। कुछ लोगों ने धारदार हथियार से अभिनव मिश्र के सिर पर वार कर दिया, जिससे उन्हें गम्भीर चोट लगी। बीच बचाव में पप्पू चौधरी, प्रिंस पांडेय, सुखदेव चौधरी, हरिनारायण घायल हो गए।

Read more: ग्राम पंचायत में समितियों के गठन में ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी पर मनमानी किए जाने का आरोप लगाया

ग्राम प्रधान पूजा जायसवाल के पति प्रीतम जायसवाल ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि मनरेगा में कराए गए कार्य को लेकर आपत्ति करते हुए कुछ लोगों ने मारपीट की। घायल अभिनव मिश्र ने पुलिस को दिए गए तहरीर में लिखा है कि चुनावी रंजिश में गोलबंद लोग हथियार लेकर बैठे थे। हमें देखते ही हमला बोल दिया जिससे हमारे साथ कई लोगों को गंभीर चोट लगी है। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है। तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *