दो परिवारों के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत

गाजियाबाद: हरिद्वार से बीती देर रात गाजियाबाद लौट रहे एक दो परिवारों के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा मसूरी और भोजपुर कोतवाली क्षेत्र की सीमा के पास कलछीना गांव के सामने सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे का है। हादसे में घायल दो बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार यह हादसा गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुआ। हरिद्वार से गाजियाबाद आने वाले मेरठ एक्सप्रेसवे पर गांव कलछीना के निकट ट्रक से कार टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार 7 लोग सड़क हादसे में घायल हो गए। कार में एक साथ 7 लोग सवार थे जिसमें 3 बच्चे और 4 बड़े लोग शामिल थे। कार में 2 परिवार के लोग सवार थे।

पंकज चौधरी ने स्वर्गीय मल्ल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी

दोनों परिवार में दोनों पति-पत्नी सहित 5 की मौत हो गई है। मरने वालों में 4 बड़े लोग और एक बच्चा शामिल है। जबकि 2 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में आशीष पुत्र बीपी सिन्हा (उम्र 35 वर्ष), शिल्पी पत्नी आशीष (उम्र 30 वर्ष), देव पुत्र आशीष (1 वर्ष) निवासी लखनऊ के अलावा सोनू, परी पुत्री सोनू की भी मृत्यु हो गई।

दिल्ली-मेरठ एक्स्प्रेसवे पर हुए हादसे में मरने वालों में 2 महिला, 2 पुरुष और 1 बच्चा शामिल है। हरिद्वार से गाजियाबाद आते समय थाना मसूरी क्षेत्र में यह हादसा हो गया। राहगीरों द्वारा घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया। संबंधित ट्रक और उसके चालक को थाना भोजपुर पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *