मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण लाभार्थियों का गृह प्रवेश, चाभी वितरण किया

परतावल महराजगंज : विकास खण्ड परतावल में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण एवं मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण वर्ष 2020-21एवम् 2021-22 के निर्मित आवासों के लाभार्थियों का गृह प्रवेश/चाभी वितरण कार्यक्रम के तहत प्राक्कलन समिति सभापति व पनियरा विधायक मा० ज्ञानेंद्र सिंह जी ने आज लाभार्थियों का गृह प्रवेश / चाभी वितरण किया और सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी का सपना, %हर गरीब का घर हो अपना साकार होता दिखाई दे रहा है, और इसका श्रेय हमारे मुख्यमंत्री पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज जी को जाता है।

व्यापारी की शिकायत पर एसपी ने दरोगा को किया लाइन हाजिर

चार वर्ष में ही 41.73 लाख लाभार्थियों को ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में एक-एक आवास उपलब्ध कराया जा चुका है और अब मा० मुख्यमंत्री जी द्वारा मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत लाखों चेहरों पर मुस्कान आई है। प्रधानमंत्री आवास योजना से पहले जो पैसा घर बनाने के लिए मिलता था, वह भी अधूरा मिलता था पैसे में भी सेंध लगती थी। उस पैसे में तमाम लोग बेइमानी और भ्रष्टाचार करते थे परंतु अब ऐसा नहीं होता। पहले जनधन योजना के माध्यम से गरीब का बैंक खाता खुला और फिर सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे बैंक खाते में मिला।

पिपरा मुंडेर गांव में 500 लोगों को लगा वैक्सिन

यह संभव हुआ है तो हमारे देश के मुखिया के वजह से इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख परतावल आनंद शंकर वर्मा जी, राजपुर प्रधान हरीकेश सिंह, इंद्रजीत तिवारी, बृजेश सिंह, नंदू दुबे, सम्मानित कार्यकर्ता और जनता जनार्दन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *