फर्जी ढ़ंग से चल रहे हास्पिटल ने एक महिला की जान ले ली

सिसवा बाजार महराजगंज : जनपद के कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम सोनवर्षा में आज बिना लाइसेंस के चल रहे हास्पिटल ने एक महिला की जान ले ली, घंटो बाद शव हास्पिटल परिसर में पड़ा रहा उसके बाद पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों के जानकारी के अनुसार कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम सोनवर्षा में मुख्य मार्ग पर सावित्री हास्पिटल में बगल के ग्राम चैनपुर निवासी 45 वर्षीय पानमति देवी पत्नी छट्ठू प्रसाद का शुक्रवार को पित्त की थैली में पथरी का ऑपरेशन किया गया, और आज रविवार की सुबह हास्पिटल में ही मौत हो गयी,

यह भी पढ़े :

मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों ने पहुंच गये और हंगामा करने लगे, इधर मैनेज का भी खेल शुरू हो गया कि फर्जी ढ़ंग से चल रहे हास्पिटल को बचाया जा सके लेकिन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा लेकिन ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया। कोठीभार थाना के थानाध्यक्ष धनवीर सिंह ने काफी प्रयास के बाद शव को कब्जे मे लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इस मामले में कोठीभार थानाध्यक्ष धनवीर सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, कोई तहरीर नही मिली है, रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *