छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कनाडियन मटर बरामद, गोदाम सील

सिसवा बाजार : जनपद के कोठीभार थाने के पीछे नहर के पास और अब सबया में उप जिलाधिकारी निचलौल की छापेमारी में मिले भारी मात्रा में कनाडियन मटर ने यह तो साबित कर दिया है कि इस क्षेत्र में कनाडियन मटर के तस्कर जाल फैलाये हुए है और जम कर खेल को अंजाम दे रहे है, चर्चा तो यहां तक है कि अभी कटहरी और दुर्गवलिया से लेकर सबया में कई और तस्कर है जो कनाडियन मटर की तस्करी कर रहे है।

मुख्य चिकित्साधिकारी अशोक कुमार श्रीवास्तव ने सीएचसी और पीएसी का निरीक्षण किया

कोठीभार थाना क्षेत्र के सबया में अग्निशमन केन्द्र से कुछ कदम आगे खेतों के बीच बनी गोदाम पर शनिवार की देर शाम लगभग 6 बजे उप जिलाधिकारी प्रमोद कुमार ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी किया जहां से भारी मात्रा में विदेशी मटर मिला जिसके बाद गोदाम सील कर दिया। इसके पहले 2 सितंबर को कोठीभार थाने के पीछे नहर के कुछ कदम पर एसडीएम ने छापेमारी कर लगभग 415 बोरी अबैध विदेशी मटर का जखीरा बरामद किया गया था।

टीचर का नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत करने का मामला

अभी कटहरी व दुर्गवलिया से लेकर सबया क्षेत्र में कई और तस्कर है जो कनाडियन मटर की तस्करी मे लिप्त है, और रात होते ही निचलौल और सिसवा के मुख्य सड़क से होते हुए मटर तस्करों की गाड़िया गुजरती है, स्पीड इतनी तेज होती है कि अगर कोई सामने पड़ा तो फिर जिन्दा नही बचेगा और रात के अंधेरे में यह खेल चलता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *