इंडियन आर्मी ग्रुप द्वारा दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

इंडियन आर्मी ग्रुप द्वारा दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

अमित कुमार गुप्ता/ संवाददाता सिसवा बाजार

लगातार दूसरे वर्ष भी इंडियन आर्मी ग्रुप ने दौड़ प्रतियोगिता का किया आयोजन।
पिछले वर्ष की तर्ज पर इस वर्ष भी दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
इस प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 7 नवम्बर को प्रातः 8 बजे रखा गया है। 5 किलोमीटर की यह दौड़ बरवा द्वारिका से प्रारंभ हो कर महात्मा गांधी इंटर कालेज सिसवा बाजार के ग्राउंड से समाप्त होगी।
पिछले वर्ष इस प्रतियोगिता में मंडल स्तर के प्रतिभागियों ने भाग लिया था। खेल की दृष्टि से सिसवा और आसपास के जिलों के प्रतिभागियों में काफी उत्साह देखने को मिलता है। पिछले वर्ष लगभग 300 प्रतिभागियों ने इस दौड़ में भाग लिया था। इस वर्ष इस दौड़ में बालिकाओं को भी शामिल किया गया है। प्रथम द्वितीय और तृतीय पुरस्कार साईकल और अन्य पुरस्कार भी रखे गए हैं।
वहीं बालिकाओं के लिए भी, प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार में बालको की भांति सायकलें ही रखी गयी हैं।
प्रतियोगिता के आयोजक सैनिक धर्मवीर गौड़ ने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन पिछले वर्ष से करवा रहे है, आसपास के जिलों से बहुत से प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग लेते है।सैनिक ने बताया कि क्षेत्र के लोगो का और प्रशासन का बहुत अच्छा समर्थन और सहयोग मिलता है। पिछले वर्ष प्रतियोगिता में भाग लेने वाले कई धावको का आर्मी में सिलेक्शन भी हो गया है, यह प्रतियोगिता धावकों में नई ऊर्जा और दृढ़ इच्छा शक्ति पैदा करती है।
इस प्रतियोगिताओं का आयोजन कर क्षेत्र का मान बढ़ा रहे इंडियन आर्मी ग्रुप को सभी क्षेत्र वासियों के बहुत अच्छा समर्थन मिलता है।
इंडियन आर्मी ग्रुप के आयोजक धर्मवीर गौड़
संरक्षक: सुनील यादव, गोविंद प्रसाद, मोहन यादव, बबलू मधेसिया, और रंजीत शाही आदि लोगो द्वारा यह प्रतियोगिता विगत 2 वर्षों से कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *