खड्डा कुशीनगर: पुलिस प्रशासन ने की अंग्रेजी शराब की दुकानों का स्टाक जांच किए

खड्डा कुशीनगर: पुलिस प्रशासन ने की अंग्रेजी शराब की दुकानों का स्टाक जांच किए

कुशीनगर:  जनपद के खड्डा क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की दुकान मॉडल शाप बियर की दुकान एवं अंग्रेजी शराब की दुकानों का खड्डा पुलिस प्रशासन ने स्टाक जांच करते हुए दिए कई दिशा निर्देश बताते चलें कि आज दिन शनिवार को दोपहर में सीओ खड्डा एसएचओ खड्डा मय फोर्स के साथ मॉडल शाप बगल में अंग्रेजी शराब की दुकान उसके बगल में बियर की दुकान के स्टाको का बारीकी से जांच पड़ताल किया।
अभी कुछ दिन पहले ही गोरखपुर नरकटियागंज रेल मार्ग द्वारा बिहार प्रांत में अंग्रेजी शराब की खेप शराब माफियाओं द्वारा पहुंचाया जा रहा था इसकी सूचना रेलवे विभाग को लगते ही तत्कालीन कार्रवाई करते हुए खड्डा पनियहवा रेल मार्ग में भारी-भरकम शराब पकड़ी थी जबकि बिहार प्रांत में पूर्ण रूप से शराब बंद है।
जिसका शराब तस्कर फायदा उठाते हुए उत्तर प्रदेश से सटे कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र में स्थित शराब की दुकानों से शराब की खेप तस्करी के रूप में बिहार प्रांत में भेजा जा रहा था इसी को मद्देनजर रखते हुए खड्डा पुलिस ने अंग्रेजी शराब की दुकानों से स्टाक रजिस्टर लेकर बारीकी से जांच करने लगे कि कहीं इन्हीं अंग्रेजी शराब की दुकानों से बिहार शराब के तस्कर पुलिस प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर शराब की खेप पहुंचाने का कार्य तो नहीं कर रहे हैं।
लेकिन विश्वसनीय सूत्रों द्वारा यह बताया जाता है कि बिहार के शराब तस्कर आसानी से रेल मार्ग द्वारा अंग्रेजी शराब हो या देसी शराब पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर आसानी से महंगे दामों पर व्यापार कर रहे हैं जिसको खड्डा पुलिस ध्यान में रखते हुए स्टॉक रजिस्टरो की बारीकी से जांच पड़ताल की।
मौके स्थल पर सीओ खड्डा शिवाजी सिंह एसएचओ खड्डा रामकृष्ण यादव कांस्टेबल विक्रांत शुक्ला ओम प्रकाश जांच प्रक्रिया में जुटे रहे समाचार लिखे जाने तक जांच प्रक्रिया की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *