विधायक प्रेम सागर पटेल ने कहा सिसवा को नगर पंचायत से नगर पालिका परिषद बनवाया

सिसवा बाजार महराजगंज : सिसवा विधान सभा क्षेत्र का विकास आजादी के बाद जितना हमने किया है किसी ने नही किया और अन्तिम सांस तक विकास कार्य करता रहुंगा।उक्त बाते सिसवा विधान सभा क्षेत्र के विधायक प्रेमसागर पटेल ने प्रमोद जायसवाल के आवास पर कहा।

विधायक प्रेम सागर पटेल ने कहा साढ़े चार साल मे हमने जितना विकास का कार्य सिसवा विधान सभा में किया है उतना आजादी के बाद किसी विधायक ने नही किया और हम अपने अंतिम सांस तक विकास का कार्य करेंगे, हमने सिसवा को नगर पंचायत से नगर पालिका परिषद बनवाया और सांसद पंकज चौधरी केन्द्रीय राज्य वित्त मंत्री बनाये गये है जिनका हम स्वागत करते है और उनसे मांग करेंगे कि सिसवा बाजार से महराजगंज होते हुए फरेंदा तक रेल लाइन से जोड़ा जाए ताकि सिसवा बाजार बहुत एवं पुराना बहुत बड़ा व्यापारिक केन्द्र है।

साथ ही उन्होने कहा कि सिसवा नगर पालिका क्षेत्र के लिए अलग से बिजली सप्लाई के लिए व्यवस्था करने का प्रयास जारी है जिससे सिसवा नगर पालिका क्षेत्र में बिजली की समस्या दूर हो जाएगी।

वही सड़कों के सवाल पर उन्होने कहा कि ब्लाक रोड़ और बेलवा घाट रोड़ पर गिट्टी गिरना शुरू हो चुका है और जल्द ही सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा जिससे लोगों को होने वाली परेशानी खत्म हो, वही खड्डा और सिन्दुरिया सड़क पर कहा कि यह दोनों सड़के पहले ही प्रधानमंत्री योजना के तहत थी, 31 मार्च को समय खत्म हुआ है, यह सड़क जल्द बनेगी।

उन्होने सिसवा बाजार को तहसील बनाये जाने के पर कहा कि हमारा प्रयास है कि हम समय – समय पर सरकार को आवाज भी उठाते रहे है कि सिसवा बाजार को तहसील बन जाए, हमे आशा है जल्द सिसवा को तहसील बनाने का दर्जा भी मिल जाएगा। और सिसवा को तहसील बनाया जाय l

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *