अश्लील वीडियो एक के बाद एक तेजी से वायरल

महराजगंज: जनपद के सदर तहसील क्षेत्र के पनियरा थाना क्षेत्र में इन दिनों अश्लील वीडियो एक के बाद एक तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पनियरा के एक इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य वीडियो कॉलिंग पर हस्तमैथुन करते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी वीडियो में उसी स्कूल के अकाउंटेंट एक नाबालिग लड़की के साथ संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं।
शिक्षा के मंदिर में भोली भाली लड़कियों के साथ नाजायज संबंध बनाते हुए उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जाता रहा ।
जिसके एवज में मोटी रकम वसूली के साथ – साथ लंबे समय तक उन छात्राओं का यौन शोषण किया जाता था।

परंतु यह माना जाता है कि पाप का घड़ा एक न एक दिन भर ही जाता है जो शायद अब भर कर वीडियो में अश्लील हरकतों के रुप में सामने आया है जो शहर के विभिन्न वाटसेप ग्रुपों में वायरल होकर तैर रहा है।

उसी स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिक छात्रा जिसकी उम्र 15 साल है वह उसी विद्यालय में कक्षा 11 की छात्रा है। उक्त विद्यालय पर मौजूदा स्थिति में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर ने लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर शारीरिक संबंध बनाया। तथा उसका वीडियो भी बना लिया।
इसकी जानकारी जब नाबालिक लड़की के पिता को हुई तो उन्होंने पनियरा थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पनियरा थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिली है जिस पर अभियुक्त के खिलाफ गंभीर धाराओं से मुकदमा दर्ज कर दिया गया है, और अभियुक्त की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *