मतगणना में प्रत्याशियों की धर्मी धड़कने, 2 मतों से जीत दर्ज कर राकेश ब्लाक प्रमुख बने

महराजगंज : नौतनवा ब्लाक प्रमुख चुनाव में भाजपा व सपा के बीच धड़कने रोक देने वाली लड़ाई हुई जिसमें हार जीत का फैसला मात्र दो वोटों से हुआ, चार मत इनवैलिड पाए गये। काटे की टक्कर के बीच नौतनवा ब्लाक प्रमुख पद पर भाजपा के प्रत्याशी राकेश मद्धेशिया ने 2 मतों से जीत हासिल कर लिया वहीं सपा समर्थित लोगों ने रिकाउंटिंग की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा।

यह भी पढ़े:

 

पूर्व विधायक मुन्ना सिंह के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ उन्होंने न्यायालय में जाने की बात कह कर कार्यकर्ताओं को शांत करा दिया। 3 बजे तक 116 में से 115 लोगों का मतदान हुआ जिसमें भाजपा समर्थित राकेश मद्धेशिया को 56 वोट मिले और सपा समर्थित राधारमण चौधरी को 54 वोट मिले। नौतनवा ब्लॉक पर शनिवार को सुबह से ही काफी गहमागहमी देखने को मिली जहां एक तरफ भाजपा के समर्थक मौजूद रहे तो वही सपा के भी समर्थक भारी संख्या में मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: 

मतदान के दौरान 116 मतों में चार मत इनवैलिड हो गए जो कि सपा समर्थित बताए जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इसलिए रिकाउंटिंग को लेकर जमकर बवाल करते रहे। लेकिन प्रशासन रिकाउंटिंग को तैयार नहीं हुआ। हालांकि कुछ देर बाद पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ब्लॉक मुख्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को समझा कर मामले को शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *