सेक्स रैकेट का भन्दा फोड़, पाँच युवतियां और दो युवक गिरफ्तार

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में पुलिस ने सटीक सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए युवक और युवतियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, 2 कार, 4 मोबाइल फोन, 6760 रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों के विरुद्ध अनैतिक देहव्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।
एडीसीपी पूर्वी एमएम कासिम अब्दी ने बताया सेक्स रैकेट चलने की शिकायत पर डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने एसीपी विभूतिखंड प्रवीण मालिक के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था। इन्स्पेक्टर धनंजय पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर के चिनहट थाना क्षेत्र के ऋषि उद्द्यान कॉलोनी में एक मकान पर छापेमारी कर 5 युवतियों और 2 पुरुषों को मौके से गिरफ्तार किया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम विवेक सिंह पुत्र स्व. राजेंद्र सिंह निवासी गुलाबगंज महरजगंज गोंडा और आस मोहम्मद पुत्र दोस्त मोहम्मद निवासी गोरा रुपई रायबरेली बताया है। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री व अन्य सामान बरामद हुआ है।
रात भर आती रहती थी लग्जरी गाडियां
स्थानीय लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में कैद थे। यहां रोज रात को लग्जरी गाडियां आती थी। मकान के अंदर तेज आवाज में संगीत बजता था। देर रात तक शराब का दौर चलता था। सुबह होते ही गाडियां गायब हो जाती थी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आपत्ति भी की लेकिन, मकान मालिक की दबंगई के आगे एक ना चली। आरोप है कि देह व्यापार करवाने वाला शख्स लोगों को अपनी ऊंची पहुंच की धौंस देकर चुप करा देता था।
वाट्सएप पर भेजते थे युवतियों की फोटो
इ० धनंजय पांडेय के मुताबिक आरोपितों में रायबरेली निवासी आश मोहम्मद को भी पकड़ा गया है। आरोपित लोगों को वाट्सएप पर युवतियों की फोटो भेजते थे। ग्राहक फोटो देखकर युवतियों को पसंद करते थे। इसके बाद युवतियों को होटल या फिर ग्राहकों के घर पर भेजा जाता था। संचालक विवेक ग्राहकों से प्रति युवती पांच हजार रुपये से लगभग 50 हजार रुपये लेता था। ग्राहकों से होटल और घर पर सर्विस के हिसाब से रुपये लिए जाते थे। मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारा। इसके बाद युवतियों और दो युवकों को पकड़ लिया गया है। आरोपितों के पास से 6000 हजार 760 रुपये, दो कार, चार मोबाइल फोन और बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *