सिसवा में त्योहारों के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई

सिसवा में त्योहारों के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक हुई

अमित कुमार गुप्ता संवाददाता / सिसवा बाजार

शांति पूर्वक मनाएं त्योहार- उपजिलाधिकारी

सिसवा चौकी परिसर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई।
नवागत एस डी एम ने कहा कि शांति पूर्वक त्योहार मनाएं, किसी प्रकार की दिक्कत हो तो हमे बताएं। सिसवा नगर पालिका के प्रशासक का कार्यभार भी एसडीएम निचलौल की हाथो में ही है। एस डी एम ने अधिशासी अधिकारी को भी कहा कि अस्पताल, मंदिर और सार्वजनिक स्थलों पर साफ सफाई का विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए।
क्षेत्राधिकारी निचलौल ने कहा सिसवा में पटाखों की दुकान आबादी से दूर रहेंगी, और पटाखा विक्रेता अग्निशमन यंत्रो के साथ साथ सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखेंगे। सिसवा की संवेदनशीलता को देखते हुए क्षेत्राधिकारी ने कहा कि आपसी सामंजस्य बना रहे। सिसवा के दशहरा विसर्जन में आपसी सौहार्द को देख कर अच्छा लगा। क्षेत्राधिकारी ने यह भी कहा कि भीड़ में शराब का सेवन कर आने वाले, और जुआ खेलने वालों उपद्रवियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा।
समिति के सदस्यों की जिम्मेदारी होगी कि समिति में बाहरी लोग प्रवेश कर बवाल ना करने पाए और विदाई वाले डोल में बेस वाले डीजे नही बजने पाए।
बैठक में प्रमोद जायसवाल,प्रमोद शर्मा,और रोशन मद्धेशिया ने डोल समस्याओं से अवगत कराया।इस दौरान प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार,चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह,हेड कांस्टेबल सियाराम,तूफान सिंह यादव,रोशन यादव,पृथ्वी सिंह चौहान,शरद यादव,मनीष शर्मा, बेलाल अहमद बशरूद्दीन,आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *