सिसवा चौकी प्रभारी पर सिपाही ने लगाया नेपाल सीमा से मटर की तस्करी कराने का आरोप, वीडियो वायरल, पुलिस विभाग में मचा हडक़म्प


सिसवा चौकी प्रभारी पर सिपाही ने लगाया नेपाल सीमा से मटर की तस्करी कराने का आरोप, वीडियो वायरल, पुलिस विभाग में मचा हडक़म्प

सिपाही ने चौकी इंचार्ज प्रवीन सिंह पर लगाया नेपाल सीमा से कनेडियन मटर की तस्करी कराने का आरोप, वायरल वीडियो से पुलिस विभाग में मचा हडक़म्प

जनपद महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र में खुलेआम कनेडियन मटर की तस्करी का धंधा चल रहा है।चौकी के ही एक सिपाही शरद यादव ने वीडियो जारी कर चौकी प्रभारी प्रवीन सिंह पर नेपाल सीमा से मटर की तस्करी कराने का आरोप लगाया है। जिससे पुलिस विभाग में हडक़म्प मच गया है।

सिसवा पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही शरद यादव द्वारा चौकी प्रभारी प्रवीन सिंह पर नेपाल सीमा के रास्ते से मटर की तस्करी कराने का आरोप लगाये जाने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिससे पुलिस विभाग में हडक़म्प मच गया है।

सिपाही शारद यादव ने वायरल वीडियो में आरोप लगाया है कि सिसवा पुलिस चौकी के प्रभारी प्रवीन सिंह नेपाल सीमा से मटर की तस्करी कराने में संलिप्त है, और मटर से भरी गाड़ी पकड़ने पर ड्यूटी में लापरवाही का आरोप लगाते हुए, सिपाही पर ही एफआईआर दर्ज करवा देतें हैं। सिपाही का यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में सिपाही शरद यावद ने साफ कहा है कि 30 अक्टूबर की रात पिकअप पर लदी तस्करी का मटर पकड़ा तो चौकी प्रभारी प्रवीन सिंह ने मटर से भरी गाड़ी को छोड़ने कह दिया और गुस्साए चौकी प्रभारी ने उसे काफी फटकार लगाने के बाद उसके खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही की रपट लिखा दी है। वैसे सिपाही के इस खुलासे वाले वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया है तो वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच के लिए निचलौल सीओ को निर्देश दिया गया है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *