बेटे ने पिता को गोली मारकर हत्या कर दी

हरदोई: बाप-बेटे के बीच खूनी रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है।पुलिस ने पिता की हत्या के आरोप में एक कलयुगी बेटे को गिरफ्तार किया है।आरोप है कि उसने अपने ही पिता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी।आरोपी बेटे का नाम दुर्गेश गुप्ता है।
पुलिस के मुताबिक, दुर्गेश ने अपनी मां से हो रही कहा सुनी में मां का साथ देते हुए वारदात को अंजाम दिया।पूरा मामला इस प्रकार है कि मृतक नरेंद्र कुमार गुप्ता उर्फ बबलू पुत्र शिवनाथ निवासी मोहल्ला मलकंठ कस्बा बिलग्राम का उसकी पत्नी नीलम से अक्सर झगड़ा होता रहता था।मृतक शराब पीने का आदी था।मृतक के 2 पुत्र दुर्गेश कुमार व दिवाकर गुप्ता तथा दो पुत्रियां है मृतक की पत्नी नीलम नरेंद्र कुमार गुप्ता पर अपनी पुश्तैनी जमीन जायदाद को बेचने के लिए लगातार दबाव बना रही थी। इसको लेकर दिनांक 20 मई की शाम करीब 8 बजे के आसपास दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। अपनी मां का साथ देते हुए दुर्गेश कुमार गुप्ता ने नाजायज तमंचे से अपने पिता नरेंद्र कुमार के पेट में गोली मार दी और पुत्री वैश्णवी की मदद से तीनों ने घर में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया।
सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस द्वारा नरेंद्र को गड्ढे से निकालकर सीएचसी बिलग्राम में भर्ती कराया गया, जहां से जिला अस्पताल हरदोई को रेफर किया गया। जहां पर नरेंद्र कुमार गुप्ता की मृत्यु हो गई। मृतक के छोटे पुत्र दिवाकर कुमार गुप्ता की तहरीर पर बड़े पुत्र दुर्गेश गुप्ता, मां नीलम, बहन वैष्णवी के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 331ध्21 धारा 302 201 आईपीसी पंजीकृत कर अग्रिम विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है। और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *