लगातार दूसरी बार बने अमित अंजन उत्तरप्रदेश संगीतनाटक अकादमी (संस्कृति विभाग) के सदस्य

 



चंद्रेश कुमार सैनी / संवाददाता महराजगंज

लगतार दूसरी बार बने अमित अंजन उत्तरप्रदेश संगीत नाटक अकादमी (संस्कृति विभाग) के सदस्य।

माननीया राज्यपाल महोदया अनन्दी बेन पटेल जी के संस्तुति से अमित अंजन को उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी (संस्कृति विभाग) का सदस्य मनोनीत किया गया।

भारतीय जनता पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ट के क्षेत्रीय सह संयोजक अमित अंजन को लगतार दूसरी बार यह दायित्व मिला है।
सिसवा बाजार महाराजगंज के निवासी अमित अंजन प्रसिद्ध भजन गायक, समाजसेवी और दवा व्यवसाई भी हैं रोटरी क्लब व उत्तर प्रदेश डेवलोपमेन्ट फोरम जैसी सामाजिक संस्थाओं से जुड़ कर सामाजिक कार्य करते रहते है। कोरोना महामारी के समय बहुत लोगो की मदद की, उत्तरप्रदेश डेवलपमेंट फोरम के माध्यम से लोगो को गांव -गांव प्लस ऑक्सिमीटर उपलब्ध करवाया, क्षेत्र के सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यो में अहम भूमिका निभाने वाले, अपने सरल स्वभाव सरल व्यक्तित्व से पहचाने जाने वाले अमित अंजन लोक गायन व भजन की प्रस्तुति देश के अलावा अन्य देशों में भी कर चुके हैं, “हम जीतेंगे विश्वास है हमारा” कोरोना काल मे खासा लोकप्रिय भी हुआ था। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए अमित अंजन ने कहा कि हमारे यशश्वी मुख्यमंत्री मंत्री के नेतृत्व में समाज का हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है और प्रदेश विकास की तरफ अग्रसर हैं

अमित अंजन के लगातार दूसरी बार मनोनय से क्षेत्र में खुशी की लहर है भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास ने अमित अंजन के मनोनयन पर शुभकामनाएं दीं।
सिसवा से उमा जायसवाल, पंकज सोनी और और मित्रों ने भी शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *