सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी साहित चौकी के दस आरक्षी और थाने के मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर किया गया

सिसवा बाजार : जनपद में मटर तस्करी को लेकर मामले में वीडियो और आडियो वायरल होने पर पुलिस अधिक्षक ने शक्त तेवर अपनाते हुए सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी साहित चौकी के दस आरक्षी और थाने के मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर किया गया। इस वीडियो और आडियो में थाने में लाइन देनें की बात सुनी जा रही है, ऐसे में क्या सिसवा पुलिस चौकी के बाद कोठीभार थाना पर भी कार्यवाही की जाएगी।
पिछले दिनों से मटर तस्करी को लेकर सिसवा पुलिस चौकी के सिपाही शरद यादव द्वारा चौकी प्रभारी पर तस्करों से मिली भगत एक वीडियो वायरल हुआ था । पुलिस अधिक्षक प्रदीप गुप्ता द्वारा सी ओ निचलौल से मामले की जांच शुरू कराया गया था। लेकिन दूसरे सुबह एक और दूसरा वीडियो वायरल हुआ जिसमें तस्कर तुफान नामक सिपाही को पाँच हजार रूपये देने के साथ थाने पर लाइन देने का भी खुलासा किया, तस्कर के बगल में थाने के मुख्य आरक्षी छोटेलाल यादव वीडियो में दिखाई दे रहे है।

Read more: चौरीचौरा के पासवान बंधुओं ने दौड़ प्रतियोगिता में लहराया परचम सिसवा की पूजा ने भी दिखाया दमखम

इसके बाद एक आडियो भी वायरल हुआ जिसमें तस्करों की गाड़ी को न रोके जाने की बात हो रही है, जब एक तरफ से आवाज आ रही है कि कुछ लाइन वाले है लेकिन कुछ बिना लाइन वाले है दूसरी तरफ से कहा जा रहा है कि अपने इंस्पेक्टर से मिलो, और इसके बाद कुछ और बाते हुई है मामला बिलकुल साफ दिख रहा है। मटर तस्कर थाना पर भी कुछ रकम दे रहे है और इंस्पेक्टर की जानकारी मे भी है कि कोई रास्ते में उनकी गाड़ी को न रोका जाए।
वायरल आडियो लाइन हाजिर हुए शरद यादव, सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह और कोठीभार थाना के मुख्य आरक्षी छोटेलाल यादव को बताई जा रही है। थाना पर वह कौन-कौन लोग सामिल है जो तस्करों से लाइन लेते है, इस बात को भारत एक्सप्रेस न्यूज़ इस आडियो व वीडियो की पुष्टि नही करता है।
आडियो माने तो तस्करों का खेल सिर्फ सिसवा के पुलिस चौकी द्वारा ही नही बल्कि कोठीभार थाना से भी जूड़ा है। कि सिसवा पुलिस चौकी क्षेत्र मे प्रवेश करने से पहले कोठीभार थानाक्षेत्र में आना होगा तब फिर सिसवा पहुंचेंगे, वैसे वायरल वीडियो और आडियो में कोठीभार थाना में लाइन देने की बाते हो रही थी।
इस मामले में एसपी प्रदीप गुप्ता ने कड़ी कार्यवाही करते हुए सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी सहित पुलिस चौकी के दस आरक्षी और कोठीभार थाना के एक मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर किया गया कि क्या कोठीभार थाना पर भी कार्यवाही के घेरे मे सामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *