तहसील परिसर में खड़ी दो बाइक मंगलवार की दोपहर चोरी हो गई

महराजगज: फरेन्दा तहसील परिसर में खड़ी दो बाइक मंगलवार की दोपहर चोरी हो गई। घटना के समय पीड़ित तहसील परिसर में आवश्यक कार्य निपटाने के लिए आया हुआ था। बाइक चोरी की सूचना स्थानीय थाने पर दिया गया।

यह भी पढ़े :

पीड़ित नागेश्वर पुत्र हरिहर मोटरसाइकिल नम्बर UP56 V 0695 निवासी पिपरामौनी थाना फरेन्दा व अशोक पुत्र भगवानदास मोटरसाइकिल नम्बर UP 53 BK 8343 निवासी कहरौली थाना पीपीगंज जिला गोरखपुर के है दोनों लोग कोई आवश्यक कार्य को निपटाने के लिए तहसील में आये हुए थे। इस दौरान अपनी बाइक तहसील परिसर में समय 2 बजे खड़ी करके ऑफिस से काम हेतु चले गया।

 

यह भी पढ़े :

दोपहर को लगभग 3 बजे बाहर निकला और अपने बाइक के पास पहुंचा तो बाइक मौके पर नहीं थी। इधर-उधर खोजने के बाद भी नागेश्वर और अशोक को अपनी बाइक नहीं मिलने पर उसने पुलिस को सूचना दी। उधर नागेश्वर और अशोक के बाइक चोरी होने की जानकारी तहसील में मौजूद लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया। लोगों ने इस बात की चर्चा होने लगी कि तहसील परिसर में ही आये दिन कई मोटरसाईकिल गयाब हो चुकी है। फरेन्दा एस ओ० ने बताया कि मामले की जानकारी है आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़े :

फरेन्दा तहसीलदार वाचस्पति सिंह ने बताया कि जांच किया जाएगा और कल से मेन गेट बंद रहेगा केवल अधिवक्ता और कर्मचारी का ही गाड़ी अंदर आएगा। सीसीटीवी जल्द लगवा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *