दो बाईक टकराने की वजह से बीच सड़क मे गिरे, तेज रफ्तार गाड़ी ने तीन को कुचल दिया और तीन गम्भीर रूप से घायल

बिहार: बिहार के सुपौल में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोगों की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है। निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी और हरियाही के बीच एन एच 57 पर पेट्रोल पंप के पास हुआ। पेट्रोल पंप से तेल लेने के बाद दो बाइक पर 6 लोग सवार एन एच 57 की ओर निकले। तभी दोनों बाइक आपस में टक्करा गई। बाइक पर से 6 लोग सड़क पर ही गिर गए। इसी समय पीछे से आ रही एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिसके तुरन्त बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। और तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।
सूत्रो के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार मधुबनी जिला के घोघरडीहा निवासी सोनू कुमार राय की उम्र लगभग 18 वर्ष है जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ मे बैठे संजय राय और उसके साथ एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। और दूसरे बाइक पर जा रहे अन्धरामठ थाना क्षेत्र के न्योर निवासी मो० आरिफ और सरायगढ़ भपटियाही निवासी मो० शफीक की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे ही दम तोड़ दिये। वहीं न्योर गांव के रहने वाले मो० मुस्ताक और साथ मे मो० साकिब गंभीर रूप से घायल है। गंभीर अवस्था में घायलों को इलाज के लिए निर्मली अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया।

हादसे से पहले दोनों बाइक सवार पेट्रोल पंप की तरफ से आए थे। लेकिन कुछ दूर चलने के बाद दोनों बाइक सवार आपस मे ही टकरा कर सड़क पर ही गिर गए। हादसे के तुरन्त बाद घटनास्थल पर लोगों द्वारा भीड़ इकठ्ठा हो गई। लोग जब तक उनकी कुछ मदद कर पाते तब तक तेज रफ्तार मे पीछे से आ रही एक भारी गाड़ी ने उनको कुचल दिया। घटना के बाद काफी देर तक मृतकों का शव पड़ा रहा। इसके बाद लोगों ने उसके जेब में रखें अलग-अलग डॉक्यूमेंट के सहारे उनके परिजनों से संपर्क किया और पूरी घटना के बारे सूचना दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *