अनियंत्रित कार झोपड़ी में घुसी, पाँच लोग घायल

लखनऊ : लखनऊ हरदोई बाडर के पास रविवार की सुबह लखनऊ की तरफ से आरही तेज रफ्तार कार करीब 8 बजे अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे हरदोई लखनऊ बाडर पर रोड के किनारे रक्खी लकड़ी की गुमटी को तोड़ते हुए झोपड़ी में जा घुसी। गनीमत यह रही कि कार जिस वक्त दुकान व झोपड़ी में घुसी उस वक़्त दुकान भी बंद थी तथा झोपड़ी में भी कोई नही था जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। यह नजारा देखकर घटना स्थल पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर रहीमा बाद के पुलिस चौकी के सिपाही रोहिताश कुमार, गौरव पाण्डे, अवैधनाथ सोनी भी मौके पर पहुंच गए।
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया गया कि उन्नाव जनपद के औरास थाना क्षेत्र के कमण्डी नगर गाँव निवासी सरवन पुत्र जगदीश की गुमटी तथा मलिहाबाद थाना क्षेत्र के कटौली गाँव निवासी सलीम की झोपड़ी में अनियंत्रित कार जा घुसी है। यह कार जनपद सुल्तानपुर के विवेक नगर के रहने वाले सुधीष विद्यावती पुत्र रामप्रसाद विद्यावती चला रहे थे। जो कहीं टूर पर घूमने जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि कार में कुल पाँच लोग सवार थे जिसमें सुधीष के पुत्र शिवम को चोट आई है बाकी अमित शर्मा, स्मिता शर्मा, और अनीता को हल्की चोटें आईं हैं।
पीडि़त सरवन ने बताया कि पूरी दुकान क्षतिग्रस्त हो गई तथा दुकान में रखे सारे सामान का नुकसान हो गया। उनका कहना है कि जिस समय घटना हुई उस समय उनकी दुकान बंद थी तथा झोपड़ी में उनके चाचा सलीम भी मौजूद नहीं थे जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। पीडि़त सरवन का कहना है कि उन्होंने अभी तक अपने नुकसान की कोई लिखित शिकायत नही की है। वहीं इस मामले में चौकी प्रभारी रहीमाबाद रवीन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना स्थल उन्नाव जनपद के औरास थाना क्षेत्र का है। इस मामले में औरास पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *