शादी मे गए युवक की हत्या

कौशाम्बी: कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के रुकुनपुर लेहदरी के मूंग के खेत में एक 30 वर्षीय युवक की चाकुओं और धारदार औजारों से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार कोतवाली के कमालपुर निवासी गुडू उम्र 30 वर्ष पुत्र शिव प्रसाद निर्मल जो पारिवारिक साले सैनी कोतवाली के डोडा पुर निवासी अरविंद की शादी में शरीक होने बीती शाम लेहदरी गया था। वहां गुड्डू की अज्ञात लोगों ने धारदार औजारों से हत्या कर दी। आज सुबह ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो एक युवक का रक्त रंजित ने शव को देखकर हल्ला मचाया। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली कड़ा धाम पुलिस एवं सर्किल आफिसर योगेंद्र कृष्ण नारायण भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की प प्रतिशती खुशबू का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक 4 भाइयों में सबसे बड़ा था।
मृतक की एक छोटी बच्ची उम्र लगभग सवा साल होगी उसकी मां शिवरानी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों एडिशनल एसपी ने हत्या के शीघ्र खुलासे के आश्वासन दिया है। लोगों के अनुसार हत्या सोची समझी रणनीति के तहत की गई है। हत्या की भी वजह हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *